Saturday 16 September 2017

दम्पति की सड़क हादसे में मौत मामले में रोहन धमीजा के बयान दर्ज

दिनांक-16.09.2017
प्रत्यक्षदर्शी गवाहों ने की रोहन धमीजा की थाने में पहचान
अजमेर के सिविल लाईन थाना क्षेत्र में दम्पति को टक्कर मारकर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने शनिवार को रोहन धमीजा के बयान दर्ज कर लिए। वहीं प्रत्यक्षदर्शी गवाहों ने भी रोहन धमीजा की थाने में पहचान की और रोहन द्वारा ही दुर्घटनाकारित करने के बयान दर्ज कराए।
सिविल लाईन थानाधिकारी करण सिंह ने कहा कि मेवाड़ हाॅस्पिटल के पास 9 सितम्बर की रात्रि में कार और बाईक की दुर्घटना में शेखर गुप्ता और उनकी पत्नी रीना गुप्ता की मौत हो गई थी। इस मामले में राजीव धमीजा के पुत्र रोहन धमीजा को थाने बुलवाया गया वहीं प्रत्यक्षदर्शी लोगों को भी थाने बुलवाया गया। रोहन ने अपने बयानों में किसी दोस्त की पार्टी में होने की बात कही है जबकि प्रत्यक्षदर्शियों ने रोहन के कार में और अस्पताल में मौजूद होने की बात कही है। थानाधिकारी करण सिंह ने यह भी कहा कि फिलहाल रोहन के बयान लिए गए हैं फिलहाल बयानों में विरोधाभास आ रहा है, वह इसकी जांच कर रहे हैं।
थाने में देख लेने की दी धमकी
प्रत्यक्षदर्शी सलमान ने बताया कि वह उसका दोस्त तनुज जैन, राहुल अमीन और बंटी उर्फ सुमिरन दीप थाने गए थे। वहां पर रोहन धमीजा बैठा हुआ था। सभी ने उसे पहचान लिया और थानाधिकारी को भी इसके बारे में अवगत करवा दिया। सलमान ने कहा कि उसने अपने बयानों में साफ कहा कि रोहन स्वयं कार की स्टेयरिंग पर बैठा हुआ था। इसके बाद उसकी रोहन से झड़प भी हुई थी। सलमान ने बताया कि रोहन धमीजा को उसका दोस्त तनुज जैन इसलिए जानता था क्योंकि पहले सूचना केन्द्र  पर रोहन का कैफे था। उन्होंने यह बात पुलिस को भी बताई है। सलमान ने कहा कि जब उसने बयान दर्ज करवाए तो रोहन की मम्मी उनको खुदा का वास्ता दे रही थी और जब उसने कहा कि रोहन ने ही शेखर गुप्ता की बाईक को टक्कर मारी तो उसे थाने में ही देख लेने की धमकी भी दी गई।
नवीन वैष्णव
(पत्रकार), अजमेर
9252958987
navinvaishnav5.blogspot.com

No comments:

Post a Comment